Love Shayari In Hindi ! कितना प्यार है इस दिल में तेरे लिए, अगर बयां कर दिया तो ……तू नहीं ये दुनिया मेरी दिवानी हो जायेगी

Hindi Love Shayari 

Hindi Love Shayari
कितना प्यार है इस दिल में तेरे लिए, अगर बयां कर दिया तो

 
Love Shayari

 
 किसी भी Relationship में रोना नही चाहिये,

क्योंकि जिसके लिए तुम रो रहे हो

वो तुम्हारे आंसुओ के काबिल नही,

और जो तुम्हारे काबिल है

वो तुम्हे कभी रोने ही नही देगा। 


लव शायरी


🧕🤩🧕🤩👱💌💞💝💖

फूल जब माँगते है बरसो दुआ,

तब बहारो की कली खिलती है |

तुम तो आई हो कही जन्नत से,

ऐसी महबूबा जमाने मे कहाँ मिलती है ||

💖💞💛💞💝💞💞👩‍💼💏💁

 

 Love Shayari 2022

 

#परख👍🏽 सकोगे ऐसी👉🏽 #शख़्सियत🤗 है 

मेरी🙋🏻‍♂ में उन्ही👉🏽 के लिए हूँ 😊जो जाने #क़दर🙏🏽

 मेरी

  

 Love Shayari In Hindi 

 

इश्क़ ने तेरे हमे निकम्मा बना दिया ए -ग़ालिब, समझदार तो हम भी बहुत थे  ।

इन आँखों को जिस पल तेरा दीदार हो जाता है,

दिन कोई भी हो लेकिन त्यौहार हो जाता है !

अगर है गहरयी तो चल डुबा दे मुझ को,

समंदर नाकाम रहा अब तेरी आँखो की बारी है… 

 

लव शायरी हिंदी में 

 

कुछ☝🏻 ज्यादा🤗 नहीजानतेमोहब्बत😍 के

 बारे में

बस✋🏻 उन्हें👉🏻👱🏻‍♀ सामने देखकर 😳 मेरी तलाश

🕵‍♀ खत्म 😏 हो जाती है😎

 

  Hindi Love Shayari

 
 ❤❤❤❤🌷☘💐💗

कितना प्यार है इस दिल में तेरे लिए, अगर बयां कर

 दिया तो ……तू नहीं ये दुनिया मेरी दिवानी हो

 जायेगी 😘😘

 

 शायरी लव स्टोरी 2020

 

❤❤❤❤🌷☘💐💗

थोड़ा सा भी शक ना करना

 तुम से

है मेरा जीना मरना

 तुम साथ

चल रहे हो तो सांसे साथ चल रही है

❣🌹❣🌹💏🌹❣🌹❣

 

 love shayari in hindi for girlfriend

 
ज़िंदगी में आपकी एहमियत हम आपको बता नहीं

 सकते

दिल में आपकी जगह हम आपको दिखा नहीं सकते

 कुछ रिश्ते बोहत अनमोल होते है

इससे जयादा हम आपको समझा नहीं सकते ।

Hindi Love Shayari

Love Shayari In Hindi

Post a Comment

0 Comments