Love Shayari In Hindi ! बात बात मे जो रुठ जाते हैं। अनजाने मे उनसे हाथ छूठ जाते है

 Hindi Love Shayari

Love Shayari In Hindi
बात बात मे जो रुठ जाते हैं। अनजाने मे उनसे हाथ छूठ जाते है


मेरी हर अदा का आइना तुझसे से है,

मेरी हर मंजिल का रास्ता तुझसे है,

कभी दूर न होना मेरी जिंदगी से,

मेरी हर ख़ुशी का वास्ता तुझसे है।


 
 
 निगाह 👀 उठे ☝ #तो सुबह 🌅 हो #झुके 😌 तो शाम 🏙 #हो_जाये

वो 👉👩 एक #बार 😊 मुस्कुरा 😋 #भी🙄 दे तो💘 #कत्ले_आम

 🔪हो #जाये😘




#खुदा 👆की फुर्सत में एक🙋🏼 #पल _आया होगा,

जब उसने #तुझ👉 जैसा #प्यारा👌 _इंसान बनाया होगा,

#न _जाने कौन से😅 #दुआ #कुबूल हुई हमारी,

जो उसने 👨🏻मुझे_# तुझसे 👈 #मिलाया 👱🏻होगा.




इश्क के दरिया में डूब के पार उतर जाएंगे,

एक दूजे की बाहों में आकर सवर जाएंगे,

बसाये रखेंगे सदा एक दूजे को इस दिल में,

जो कभी बिछड़े तो हम दोनों ही मर जाएंगे।

 



-आज‬ ☝ ‪दरगाह में‬ 🕌 ‪मन्नत‬ 😍 का ‪‎धागा नहीं‬, 😌 ‪अपना दिल‬ 👦

‪‎बाँध‬ ☝ के ‪आया‬ 👦 हूँ ‪तेरे लिए‬ ।। 😘👩




एहसा�� के दामन में आंसू गिरा कर देखो,

प्यार कितना है कभी हमे आज़मा कर देखो,

बिछड़ कर तुमसे क्या होगी दिल की हालत,

कभी किसी आईने पर पत्थर गिरा कर देखो।




बात बात मे जो रुठ जाते हैं।

अनजाने मे उनसे हाथ छूठ जाते है।

कहते है बड़े कमजोर होते हैं प्यार के रिश्ते।

इसमे हँसते हँसते दिल टूट जते हैं।




❤❤❤❤🌷☘💐💗

कोई कहता है प्यार नशा बन जाता है!

कोई कहता है प्यार सज़ा बन जाता है!

पर प्यार करो अगर सच्चे दिल से,

तो वो प्यार ही जीने की वजह बन जाता है!

❤❤❤❤🌷☘💐💗




हमारी गलतियों से कभी टूट मत जाना,

हमारी शरारत से रू ठ मत जाना,

आपकी चाहत ही हमारी जिंदगी है,

जिंदगी में कभी हमे भूल मत जाना।




😎हम अपना 👦 Profile pic 📸 अपनी 💂पहेचान के लिए रखते 

हें, और वो 👸 उसे save करके ☝ अपनी 👪सहेलियो 👭को दिखाती

 👀.. देख मेरा hero… 😎😎😎.

 

 

शायरी लव स्टोरी 2022
 
Hindi Shayari
 
Love Shayari 
 
लव शायरी
  
Love Shayari 2022 
 
लव शायरी हिंदी में 
 
Love Shayari In Hindi
  
Hindi Love Shayari
 
love shayari in hindi for girlfriend

 

Hindi Love Shayari

Love Shayari In Hindi

Post a Comment

0 Comments