Love Shayari In Hindi ! इनकार भी करते हैं इकरार के लिए, नफरत भी करते हैं प्यार के लिए, उल्टी ही चाल चलते है प्यार करने बाले, आँखे बन्द करते हैं दीदार के लिए

Hindi Love Shayari

इनकार भी करते हैं इकरार के लिए, नफरत भी करते हैं प्यार के लिए, उल्टी ही चाल चलते है प्यार करने बाले, आँखे बन्द करते हैं दीदार के लिए
इनकार भी करते हैं इकरार के लिए
 
 
जो #इश्क़ 💑 #तक़लीफ़_न ☝ दे वो #इश्क़_कैसा,
 
 😕 और जो #इश्क़ 💑 में #तक़लीफ़ ☹ #न_सहे 
 
☝ वो #आशिक़_कैसा 👦😏
 


बस एक छोटी सी हां कर दो,

और बस इस तरह मेरे नाम सारा जहाँ कर दो,

 देते हैं हम ये गुलाब आपको,

बस अब ये अपनी मोहब्बत हमारे नाम कर दो।
 


❤Dil जीगर liver मैं ho तुम।😘😘

😍वक़्त be वक़्त jo आए vo fever हो tum😜
 
Life मै na सही yaadon मे forever हो tum😍😍😍
 


इनकार भी करते हैं इकरार के लिए,

नफरत भी करते हैं प्यार के लिए,

उल्टी ही चाल चलते है प्यार करने बाले,

आँखे बन्द करते हैं दीदार के लिए।
 


गणित में अल्फ़ा , बीटा , गामा और एक..उस लड़की
 
 का ड्रामा उफ़. ….मुझे आज तक समझ नही आया  💞 😉 😊

तेरी मोहब्बत का ये कितना खूबसूरत एहसास है,

अब तो मुझे लगता है हर पल की तू मेरे कहीँ आस  
 
पास है।
 


हाल अपने दिल का,
 
मैं तुम्हें सुना नहीं पाती हूँ..

जो सोचती रहती हूँ हरपल,
 
होंठो तक ला नहीं पाती हूँ..

बेशक बहुत मोहब्बत है,
 
तुम्हारे लिए मेरे इस दिल में..

पर पता नहीं क्यों तुमको,
 
फिर भी मैं बता नहीं पाती हूँ..
 


#बेवजह है ❤️️तभी👉तो #प्यार है,

#वजह होती तो👁 #_व्यापार🏦 होता..!

😋प्यारा भी हुँ, #Famous😎 भी हुँ,
 
#Attitude भी ✖️नहीं है, फिर भी 😩#Single हुँ.
 


सुनो📣 मेरी #जान😍

#प्यार से प्यारी💓 मेरी #दिलरुबा,

मेरा #ग़म💔 कोई भी हो

मेरी #ख़ुशी 😘तुम ही हो #सिर्फ़👉 तुम..!
 
 
 
शायरी लव स्टोरी 2022
 
Hindi Shayari
 
Love Shayari 
 
लव शायरी
  
Love Shayari 2022 
 
लव शायरी हिंदी में 
 
Love Shayari In Hindi
  
Hindi Love Shayari
 
love shayari in hindi for girlfriend
 
 
 
 
   
   


 

Hindi Love Shayari

Love Shayari In Hindi

Post a Comment

0 Comments